Ren Agar Sai ka next show such mein bacha gang se start hua ya main conflict hi wahi hua toh dekhogi na 🤭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Ren Agar Sai ka next show such mein bacha gang se start hua ya main conflict hi wahi hua toh dekhogi na 🤭
Dhak dhak karne laga
https://www.instagram.com/reel/C5_MYWAPH4a/?igsh=Z3g1eG40MTIwMzVq
Originally posted by: Sunaina7
Ren Agar Sai ka next show such mein bacha gang se start hua ya main conflict hi wahi hua toh dekhogi na 🤭
I will watch any show of Saishi as long as the show is decent (plot and execution). I am very picky when it comes to shows I watch and mostly kafi superficial basis pe I watch. But I have a bias here so anything for my babies (speaking like Sai’s mother eh 😎)
Originally posted by: livelytanu
Aj ke episode mein to Surya pe rona aa raha hain.
Imlie to Agust babu ke bhoot ko bhi bolne nahi dete.
Agar woh jhaad jhankat baal wale babu hote toh Imlie ki bolti band ho jati 
Jo bhi ho woh time pass hain. And I like Krushal as an actor. Not as invested like Imlie.
Tanu.. No offense...
But then
Jinke ghar sheeshe ke hote hain...wo dusro ke ghar....
*cough* Jhanak* cough*

Tanu.. No offense...
But then
Jinke ghar sheeshe ke hote hain...wo dusro ke ghar....
*cough* Jhanak* cough*
L M A O
Aapke charan kahan hai Gags 
Next show mein Sai ko baap banakar rahogi.Originally posted by: Sunaina7
Ren Agar Sai ka next show such mein bacha gang se start hua ya main conflict hi wahi hua toh dekhogi na 🤭
Bhoot bhi tan hi gaye. Swarg mein bhi global warming
https://www.instagram.com/p/C6sllOJvbNc/?igsh=d21xamVoeWViNGkz
Originally posted by: livelytanu
Jo bhi ho woh time pass hain. And I like Krushal as an actor. Not as invested like Imlie.
I have always wanted to check why is Imlie special to you?? Most of us are Sai fans so I can understand why we watched but what about you