Originally posted by: Lostsoul11
Cold drinks ki zarurat toh aapko hai.. dimaag garam ho gaya hai, Ranbir k pyaar mein
Arre Mai apne liye hi maang raha tha 

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Lostsoul11
Cold drinks ki zarurat toh aapko hai.. dimaag garam ho gaya hai, Ranbir k pyaar mein
Arre Mai apne liye hi maang raha tha 

Originally posted by: DobbyDeol
Ranbir kuchh acchha kare toh jhik jhik, kuchh bura kare toh jhik jhik.
aap thik thik Kar lo.
Originally posted by: NathuPaapi
Haan re... I almost forgot u used to support Kat
abhi zabardasti Alia fan bana Diya Hain tumhe
Used to???
...Kat is the only actress whose fan I am......dekho log bhool gaye ki I am Kat fan....
Issi sad note per goodnight....now I will cry myself to sleep....

Oh Han, skip kar diya usko.. jo v hai, pee kar dimaag shant kar lo!
Nathu aur Lostsoul toh achay cordial members thhay aapas mein.
yeh kis saazishi aurat nay phuut dalwa di in do achay logon kay beech? 🤔
😂
Originally posted by: Lostsoul11
Oh Han, skip kar diya usko.. jo v hai, pee kar dimaag shant kar lo!
Par mujhe tumhare liye bura lag raha hai... Tumhe aisi halat me chhod kar mai cold drink enjoy Kaise karoon
Lo tum bhi thoda cool down ho jao .... Ranveer ke pyar me 

Originally posted by: sharaban
Nathu aur Lostsoul toh achay cordial members thhay aapas mein.
yeh kis saazishi aurat nay phuut dalwa di in do achay logon kay beech? 🤔
😂
Arre abhi bhi mazak hi chal raha hai. Atleast meri taraf se. 
I still find Lostsoul very cute 😊 and even enjoy reading her posts
kuchh to active hua forum uski wajah se 
Originally posted by: NathuPaapi
Par mujhe tumhare liye bura lag raha hai... Tumhe aisi halat me chhod kar mai cold drink enjoy Kaise karoon
Lo tum bhi thoda cool down ho jao ...
Ladna band karo dono aapas mein, aur chup kar kay shaadi kar lo.
Mai to Ranbir fan hoon. Mujhse shadi to duur wo apni shadi me invitation bhi nahi degi 
You will not let him live happily SH. Baksh do, chor do usse aab
Just remembered the craze of indian tv shows in pakistan during early 2000s..... the guy looked good and vanished .... although bad luck for...
https://x.com/i/status/2081677637311963589
https://x.com/i/status/2074484019945955668
https://youtu.be/8HiWKbDTc7w https://x.com/MMTollywood/status/1940620906797453464
Revelations about Katrina Kaif - Ranbir Kapoor love story https://x.com/DiaSachi_/status/2069800066177716252/video/1?s=46
5