Jassi ne bola akeer ko dekh kar angad ki yaad aati hai ,aur uski age bhi utni hi hai jitna time angad sahiba ko separate hue hua.....usne bola kahin akeer angad ka hi beta toh nhi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jassi ne bola akeer ko dekh kar angad ki yaad aati hai ,aur uski age bhi utni hi hai jitna time angad sahiba ko separate hue hua.....usne bola kahin akeer angad ka hi beta toh nhi
Originally posted by: RoShaN_jAhAn
Garry hi hai jo secret frnd hai ....aaj ke epi ko dekh kar esa hi feel aaya
epi aagaya ???
Ammu angad ka hug n handhold bhi hai for tngad fans
haan
Phir kya hi tension na Akeer harm hoga na usko save karne wala and no drama. Maybe kidnap kisi aur ne kiya hoOriginally posted by: RoShaN_jAhAn
Garry hi hai jo secret frnd hai ....aaj ke epi ko dekh kar esa hi feel aaya

any jasleen,/garry/keerat scene ?/ya phir cutie pie bani dikhi epi mein?
ye kidnap harm karne ke liye hua ho nhi hai ....ye bas ye truth reveal karne ke liye hua hai ki akeer angad ka beta hai ....Originally posted by: anushka87
Phir kya hi tension na Akeer harm hoga na usko save karne wala and no drama. Maybe kidnap kisi aur ne kiya ho
no
any jasleen,/garry/keerat scene ?/ya phir cutie pie bani dikhi epi mein?
Can someone give a wu pls. I’m scared to watch 🤦🏻♀️ 😂