Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Oh wow siya maa is wearing chuda mani, aisa dikhate nahi hai bahut shows mein
Yeh toh promo se alag hai😯
Jata nhi hai Ram Lakshman ko?
Hope scene me dikhaye
Originally posted by: RamAayeHain
Oh wow siya maa is wearing chuda mani, aisa dikhate nahi hai bahut shows mein
han itna obvious nhi karte hain chudamani baki sab jagah.
even ram ji ne bhi ring pehni jo sita ne di thi..
Yeh toh promo se alag hai😯
Jata nhi hai Ram Lakshman ko?
Hope scene me dikhaye
I'll be honest mujhe promo mei dono ka jata ke sath look itna acha nhi laga. 
maybe hair styling nhi kiye honge abtak dono ka..
I'll be honest mujhe promo mei dono ka jata ke sath look itna acha nhi laga.
maybe hair styling nhi kiye honge abtak dono ka..
Same mujhe bhi.
But actual look toh vaisa hi tha toh lagana padega😅
han itna obvious nhi karte hain chudamani baki sab jagah.
even ram ji ne bhi ring pehni jo sita ne di thi..
Ha wahi
ITV following logic 

I'll be honest mujhe promo mei dono ka jata ke sath look itna acha nhi laga.
maybe hair styling nhi kiye honge abtak dono ka..
I liked The look
Sujay with his charm will pull off any get up 