Meri jigar ko kisine tag nehi kiya
Chal mein ja raha hoon udhar
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Meri jigar ko kisine tag nehi kiya
Chal mein ja raha hoon udhar
kd to keh rahi hai sab k liye hai so idk 
wo to tumhara kaam hai 
Jigar?
Pta nhi, when I made the new account tab mere sath zyada hota tha, ab i don't face that issue. I actually thought, dm limit thingy ended actually.
Originally posted by: infinity101
Seru, Vibey bata ri thi ki tu Twitter pe puch ri thi for me, I don’t use it darling. Tum log enjoy karo
Infiiiiiiiiiiiiiii 
, Vibey ne pata nhi Aaj aisi kya batein Karli limit bhi lag gyi 

Originally posted by: Sera-high123
Infiiiiiiiiiiiiiii
, Vibey ne pata nhi Aaj aisi kya batein Karli limit bhi lag gyi
pehle bataya hota tum logo ne to soch samajh k sambhaal k use karti apne dms 
Originally posted by: Renee.Clare
Pta nhi, when I made the new account tab mere sath zyada hota tha, ab i don't face that issue. I actually thought, dm limit thingy ended actually.
i googled it and i'm seeing that you gotta pay and be verified to have unlimited dms
Originally posted by: vibecheck
pehle bataya hota tum logo ne to soch samajh k sambhaal k use karti apne dms
Yaar, I am not in any GC. I don't use Twitter for messages, Mai bas meme dekhne jaati hun. Mujhe yaad bhi nhi tha limit lag jaati Hai.