Waise KD, maine “always ready to mingle” ko not ready to mingle padh lia islie true bola. Baki shadi na karne wala part is true 
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Waise KD, maine “always ready to mingle” ko not ready to mingle padh lia islie true bola. Baki shadi na karne wala part is true 
Originally posted by: KunwaariDaayan
List bada lamba hain,lost count.
Ab baam nahi le sakte as my simple sa funda hain not to kiss and tell.
i'll keep your secrets 
Originally posted by: infinity101
Waise KD, maine “always ready to mingle” ko not ready to mingle padh lia islie true bola. Baki shadi na karne wala part is true
ab bb na khel deny kar k 
Hahah I am telling the truth. I have been single for years and I am very happy
Ready to mingle bhi nahi ho paata mujse haha.wo bhi samjh gyi Hogi
Yeh KD ko jo tag kiya hai usse yeh bhi poochlo ke username ka idea kiska tha 
aaj mera wccount waise hi WL increase honay wala hai tou sab raaz faash hongay.
Ek aur banda hai, usko tou bulao yaha, usse bhi baat karni hai. Sunny paa ji, dont remember his UN
Originally posted by: infinity101
Hahah I am telling the truth. I have been single for years and I am very happy
Ready to mingle bhi nahi ho paata mujse haha.
hum nahi maan rahe. hum wohi maaney gey jis pe tu ne pehle agree kia kd se 
Haan samajh gaye.
Kuch chupaye bhi nahi chipte.
Originally posted by: -CmPunk123-
Yeh KD ko jo tag kiya hai usse yeh bhi poochlo ke username ka idea kiska tha
yeh planning kd k sath hui kyun. kd ko zor ka flirt karna tha kya 