Anku gayi Manara se pehle 
Maza hi agaya
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Anku gayi Manara se pehle 
Maza hi agaya
Originally posted by: TrickyMind
SP was here during first few weeks.. she left once Dori (daily soap) started
Chingu ko pata hoga kahan hai SP ..
I think BB finally broke her 

Itna beizzati sunke Ankita aise hass rahi hai as if kisi aur ko taane maar raha ho Salman.
ur favt manku out on 4th
Vinty party dy
Andaar se order hoga fake news chhapte raho hype bani rahe.Originally posted by: TrickyMind
Uss ko hold pe rakhha hai abhi 😅😂
I can't believe mannara is dressed so badly for the finale! Prolly knows nahi jeetne wali!
And Abhishek is looking so tacky!!!
Sabse acha munna hi lag raha hai. Decent for the first and the last time on the show!
Originally posted by: VintageWine
I can't believe mannara is dressed so badly for the finale! Prolly knows nahi jeetne wali!
And Abhishek is looking so tacky!!!
Sabse acha munna hi lag raha hai. Decent for the first and the last time on the show!

Anku gayi Manara se pehle
Maza hi agaya
Keh do ki ye sach hai. M not believing it until it is telecast.
I will be shattered agar ye khabar galat nikli toh.