tricky ka comment maine pehle read kiya to maine yeh comment kiya…phir maine baakiyon ke comments read kiye…sabne yehi likha haiOriginally posted by: vibecheck
yeh baat meine pehle boli is detective ne meri baat copy ki hai. isko saza di jae

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
tricky ka comment maine pehle read kiya to maine yeh comment kiya…phir maine baakiyon ke comments read kiye…sabne yehi likha haiOriginally posted by: vibecheck
yeh baat meine pehle boli is detective ne meri baat copy ki hai. isko saza di jae

no wonder he hosts the show only…can’t actOriginally posted by: Aruna.negi
Yeh Karan Kundra Kitna gatiya rone ki acting Kar raha hain promo mein.

Ankita ke ane ke baad dobara IVs dene hain to show everything is fine in their life and they are so in love…toh Phir ab dene ka kya fayda

Ankita ke ane ke baad dobara IVs dene hain to show everything is fine in their life and they are so in love…toh Phir ab dene ka kya fayda
yeah abhi shayad is liye na de raha ho because he might get asked questions about ankita and their relationship to kahin kuch negative light mein anku k votes kum na hojae 
Jaise iski Mom ke saath huyaOriginally posted by: vibecheck
yeah abhi shayad is liye na de raha ho because he might get asked questions about ankita and their relationship to kahin kuch negative light mein anku k votes kum na hojae
…poor Ranjana ji 
Life is so unpredictable
We should Just try to stay happy and live every moment to fullest.
aur waise bhi Manku harne wali hai …toh isko blame karegi…tune IVs mein esa bola toh hi main winner nahin ban payiOriginally posted by: vibecheck
yeah abhi shayad is liye na de raha ho because he might get asked questions about ankita and their relationship to kahin kuch negative light mein anku k votes kum na hojae

Originally posted by: vibecheck
gharwalo ko lagta hai abhishek, chintu, isha ka chapter never-ending hai. abhishek says meri 1 saal se baat nahi hui thi isha se, main stalk bhi nahi karta tha
rohit - matlab ek point tak stalk kia
abhishek - ji meine bohat stalk kia
This guy is really creepy and weird
Originally posted by: Sera-high123
Renee, you are watching YRKKH, right?
Yes 