Originally posted by: vibecheck
chunnu ne acha point bola for once k pehle ankita keh rahi thi k mujhe vicky ko defend karna chahiye thay, ab jaise hi rohit aya to sab vicky pe daal dia

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: vibecheck
chunnu ne acha point bola for once k pehle ankita keh rahi thi k mujhe vicky ko defend karna chahiye thay, ab jaise hi rohit aya to sab vicky pe daal dia

Originally posted by: TrickyMind
Manaara/Manku k itne sare GIFs banane ki negative effect.. dekho tum unn k jaise dialogues maarne lage ho
Tricky Ji, aapko bade log ho isliye hum jaise chhote logon ki baatein dialogues hee lagegi, but sach sabko pta hai, last 2 DDT me vo saare posts abhi bhi hain ki kaise mujhe bully kiya gya hai/.mujh masoom ko darraya-dhamjkay gya hai.
Dosti ho toh AbhiWar jaisiOriginally posted by: vibecheck
abhishek - munawar pe to bohat ilzam hain. ap ne pehle bola ap nazila k sath hain
chunnu ne foran tok dia k yeh sab mat bol, tu apna kar


Muje Laga Yeh BB ka set hai.. Iss Mai se trophy dhundhni hai 😂Originally posted by: Kinginthenorth9
https://x.com/biggboss_tak/status/1750946422055162104?s=46
Audience upon seeing bb 17 trophy:
yeh har ilzam accept kar leta haiOriginally posted by: TrickyMind
Rohit shetty- Aap pe aarop hai Aap boring ho.. Munawar ne haa bol k accept bhi kar liya..

yeh har ilzam accept kar leta hai
shareef mahanta ka deva hai wo. dusro ko bachane k liye apne pe sarey ilzaam le leta hai 
