Bada filmy scene tha..Manaara ki chunri ka girna aur Muanwar ka uss Ko utha k Dena 😂😂Originally posted by: Chingaari
Mannara paglait lagvrahi hai
Waise aisi acting karte time bhi munna mein ghusna nahi bhoolti
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bada filmy scene tha..Manaara ki chunri ka girna aur Muanwar ka uss Ko utha k Dena 😂😂Originally posted by: Chingaari
Mannara paglait lagvrahi hai
Waise aisi acting karte time bhi munna mein ghusna nahi bhoolti
Mannara sach bol di - "Thank you Bigg Boss, bina aap ke support mein yahan tak nahin pahunch paata, you are my biggest fan" 
Shameless third class ghatiya couple.
Originally posted by: TrickyMind
Haan ab koi koi DDTians ko Muanwar k winner banne se zyada dukh nahi hoga..
Ab Munawar k liye trophy jeetna mushkil ho Sakta hai 🤣
Na he’s still the most disliked here overall so sab theek hai abhi bhi 😂
Feeling bad for Vicky 

Originally posted by: Chingaari
Mannara paglait lagvrahi hai
Waise aisi acting karte time bhi munna mein ghusna nahi bhoolti
lag rhi hai se kya matlab hai? vo hai
Ankita is lagging behind Mannara in terms of SM support. She might think she is leading in terms of popularity and votes (Merely 4.5% ppl voted for Ankita's win among 45k ppl)
https://twitter.com/manupunjabim3/status/1749765909399396842
Meri dil beith geya sach mein
Thank you bigggggbaaassss. Eeeeeeehhhhh. Uaaaaaaaaahhhh.I can hear your comment
Ankita is still proud for showing her disgusting married life
🤢