Promo
Anku to Munawar- Phattu Munawar.. Kitni overacting karta hai.. chal bhad Mai Jaa.. Chal chal..
Isha to Manaara - Munawar ki ghulami kar k pohochi hai final Mai.. chal phutt..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Promo
Anku to Munawar- Phattu Munawar.. Kitni overacting karta hai.. chal bhad Mai Jaa.. Chal chal..
Isha to Manaara - Munawar ki ghulami kar k pohochi hai final Mai.. chal phutt..
Isha is callling out biased for Mannara, who knows who is paying BB team but they would do anything to promote this wanna be chopra sister.
Isha ki band bajnewali hain, kaafi sunna diya Manara ko.
Dheere Dheer bol koi Sun na le ..Originally posted by: Chingaari
Kya koi upaaye hai jis se Isha winner ban jaaye
Wakai Mein bahut boring episode! Wasted my internet I would say!
Chi mannara kabhi kabhi kitne gande muh banati he
Originally posted by: Chingaari
Kya koi upaaye hai jis se Isha winner ban jaaye
yes!! Just for the fact that she calls out everyone, she should win.
Originally posted by: saniya9919
Isha ki band bajnewali hain, kaafi sunna diya Manara ko.
isha or vicku ki bashing confirmed hai aj ki episode k baad. dono ne kaafi kuch bol dia handa panda ko 
Vicky is fattu of the highest order, he's seen every bb season and he knows damn well this is one task where everyone remembers. Thoda bhi bardasht karlo toh fans edit kar karke dhakad reels banate hain, Aaj abhi nimmo sherni ka dekha maine
If he had just done this task diligently, he'd have gotten what he's looking for, fame. Bhaiya fattu nikle
Ankita vicky aur isha mein itna attitude kis baat ka hai bhai?? Ankita aur mannara mein koi difference nahi hai