Originally posted by: firewings_diya
ye dekh isme tara is wearing white saree blouse alag hai iska
Diya yellow wala promo shoot ka hoga.
And some Puja is going on .. Deva bhi baitha hai. Shayad tab jayegi Tara Ghar chod kar.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: firewings_diya
ye dekh isme tara is wearing white saree blouse alag hai iska
Diya yellow wala promo shoot ka hoga.
And some Puja is going on .. Deva bhi baitha hai. Shayad tab jayegi Tara Ghar chod kar.
Diya yellow wala promo shoot ka hoga.
And some Puja is going on .. Deva bhi baitha hai. Shayad tab jayegi Tara Ghar chod kar.
Yeh jaane dega?? Itna vi kya hai iska ego aur gussa.. Ki he is allowing her. Godi mein uthake kamre mein band karo apni memsahab ko Deva!
Originally posted by: pyaar2012
Yeh jaane dega?? Itna vi kya hai iska ego aur gussa.. Ki he is allowing her. Godi mein uthake kamre mein band karo apni memsahab ko Deva!
Nahi...he is hurt... Tara memsahab Aaj bhi usse jyada aapne vachan ko aahemiyaat deti hai... Tara bhi sahi hai shadi k baad sidhe mooh baat bhi nahi Kiya uske sath...aab aayega Deva line pe.
.
Godh mein uthayega woh bhi jaldi...chidiya k bacche bhi udh Gaye honge aab tak
Nayi shuruwat
. Kahi suhaag raat ki planning to nahi hai Tara memsahab ki
.
Piche candles and flowers bhi hai
https://www.youtube.com/shorts/Z2BHT12SV0w
Nayi shuruwat
. Kahi suhaag raat ki planning to nahi hai Tara memsahab ki
.
Piche candles and flowers bhi hai
suhag rath ithni jaldhi nahi hoga