What crap fest was this? Isha joker jaise kapde kyun phen rakhi hai.
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
What crap fest was this? Isha joker jaise kapde kyun phen rakhi hai.
Ayesha ne Manaara k obsession k liye do lines achhi bol di shayari mai-
Keheti hai inhe chahiye ladka single aur achha..
par Dil.laga diya hai jis Ko pehele se hai bachha
Yaar ye kab tak chalega
Ayesha-dil laga bethee hai usee Jiska hai ekk bacha 


For manara she said this

Anna, 24 ghante chaukkanna
Annaa aa gayaaaa!!! 😻😻😻
Fake hai ankita iss liye. Woh chati toh yeh sara mudda ghar ky bahir jaky discuss kar sakhti thi but she chose to do this to get sympathy. Vicky mom is wrong but yeh sab show ky baad bhi ho sakhta tha na
Originally posted by: Cookermaichane
Ayesha-dil laga bethee hai usee Jiska hai ekk bacha
For manara she said this
I legit thought KJo would blast her for that
Kjo ka legend sunil shetty aa gaya 
Ye adha season toh sirf Chapri level ki shayari mein hi nikla hai
Matlab good morning wale WhatsApp forwards bhi inse better hote hai