Originally posted by: trouble_006
You've missed one of the most memorable moments of BB then.
Manu and his "snack"
arey bb to dekha tha. i'm talking about his reviews 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: trouble_006
You've missed one of the most memorable moments of BB then.
Manu and his "snack"
arey bb to dekha tha. i'm talking about his reviews 
Originally posted by: I_M_SultaN
survivor ma mjhe wo micheal hi yaad ha bus
JD ne aisa kia kardia
online show bhi nh milna lagta ha wo
Bhai Jd ne single handedly poora season ke contestants ki chalaya tha like literally jaise woh nominations, vote outs waghaira har cheez chahta tha waise hi hota tha and best part was bilkul mild mannered and harmless bann ke khelta tha so no one figured out his tricks until the finale lol
Agar contestants ke voting pe winner na decide hota toh woh hi win karta but since those evicted contestants were salty about being played like a fiddle by him they made an undeserving person win lol
Yaar ye ddt ki addiction galat hai. Upar se agar iss saal OTT aya toh mera toh aur time waste hoga qki maine toh uska LF bhi dekhna hai.
bb kuch new kyun nahi karta family week mein? har baar freeze release chalta hai. ab jaise hi bb freeze word use karta hai, ghar k logon or ghar k bhooto tak ko pata chal jata hai k family members aney wale hain 
Originally posted by: infinity101
Yaar ye ddt ki addiction galat hai. Upar se agar iss saal OTT aya toh mera toh aur time waste hoga qki maine toh uska LF bhi dekhna hai.
i wonder is baar bhi tu akeli hogi us abandoned forum mein ya or log bhi aye gey 
Family members ko bulate hi kyu hainOriginally posted by: vibecheck
bb kuch new kyun nahi karta family week mein? har baar freeze release chalta hai. ab jaise hi bb freeze word use karta hai, ghar k logon or ghar k bhooto tak ko pata chal jata hai k family members aney wale hain
I might sound heartless but I can’t watch all that emotional stuff on tv. Waise kuch ke family members ek dum item piece hote hain lol, jaise iss baar Vicky ki mom.Originally posted by: infinity101
Yaar ye ddt ki addiction galat hai. Upar se agar iss saal OTT aya toh mera toh aur time waste hoga qki maine toh uska LF bhi dekhna hai.
OTT tou mein kabhi naa dekhoon
kon jeeta tha survivorOriginally posted by: Kinginthenorth9
Bhai Jd ne single handedly poora season ke contestants ki chalaya tha like literally jaise woh nominations, vote outs waghaira har cheez chahta tha waise hi hota tha and best part was bilkul mild mannered and harmless bann ke khelta tha so no one figured out his tricks until the finale lol
Agar contestants ke voting pe winner na decide hota toh woh hi win karta but since those evicted contestants were salty about being played like a fiddle by him they made an undeserving person win lol
Tu degi na mera saath.Originally posted by: vibecheck
i wonder is baar bhi tu akeli hogi us abandoned forum mein ya or log bhi aye gey
Originally posted by: infinity101
Tu degi na mera saath.
meine to last season bhi nahi dia tha
let's see kaisa hota hai is baar. yeh nalle youtubers dekh k mera to mood hi kharab hojata hai