Originally posted by: Kinginthenorth9
Btw seeing all the talk about expose’s I figured manara ka latest exposer bhi daal doon 😂😂
Yeh sab toh believable hai
Wesu uski koi itni fan following nhi hai yahan toh usko expose karney ka kya hi faida.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Kinginthenorth9
Btw seeing all the talk about expose’s I figured manara ka latest exposer bhi daal doon 😂😂
Yeh sab toh believable hai
Wesu uski koi itni fan following nhi hai yahan toh usko expose karney ka kya hi faida.
Originally posted by: vibecheck
like karne ko kon keh raha hai like to usko kar hi nahi sakte
per aj wo sahi thi phir bhi usko yahan sirf hate hi mili despite her being right for once
Everyone dislikes her that's why. Yeah she was not wrong today.
1-2,weeks pehly munna ko hilal karna tha, liking thi aur aaj ek daam sy sofr spot bhi nhi hai. Wah rey wah munna iski feelings hain yan kapdey roz ky roz badalti hai
Jaana chahiye. After yesterday’s nominations, I want her to go before Arun
Originally posted by: NINALOGY
1-2,weeks pehly munna ko hilal karna tha, liking thi aur aaj ek daam sy sofr spot bhi nhi hai. Wah rey wah munna iski feelings hain yan kapdey roz ky roz badalti hai
yeh dono hi ajeeb hain. kal tak inki wapas flirting shuru hogai thi, aj nominate kar dia
ayesha wkw bashing se kuch b ni sikhi? Now that lallu sallu will say 'munna tumhe bolna chahiye tha 1 nai 6 girls ko rishta bheja hai, n 8 wives hain meri' aap personal kyu jaa rahi hain ayesha!Originally posted by: Cookermaichane
Aree bapree
Phirse Ayesha kuch munna ka raaz kholne wali hai
https://x.com/bb24x7_/status/1744781754593157233?s=46&t=14fwKequOItMfn5CYLuf8w
Haa Mannara is a dimwit for sure. Bigg Boss was her only ladder for more opportunities
aisa konsa secret hai bhai jisko khulne ke darr se munna fir se darr gaya? some days ago, He said 'mera toh sab kuch bahar aa gaya' so now why is he not telling ayesha 'kya bologi sab kuch toh bol dia' i think aur b bohot raaz hai munna ke. Nazila ne b bola tha 'mai aur deep baaten nahi bataungi, it will get very ugly' pata ni kya kya kaand kiye hai munna ne
Originally posted by: vibecheck
yeh dono hi ajeeb hain. kal tak inki wapas flirting shuru hogai thi, aj nominate kar dia
Wohi toh kitny fake hain yeh log
Originally posted by: Jazzkapur
aisa konsa secret hai bhai jisko khulne ke darr se munna fir se darr gaya? some days ago, He said 'mera toh sab kuch bahar aa gaya' so now why is he not telling ayesha 'kya bologi sab kuch toh bol dia' i think aur b bohot raaz hai munna ke. Nazila ne b bola tha 'mai aur deep baaten nahi bataungi, it will get very ugly' pata ni kya kya kaand kiye hai munna ne
Lagta hai kafi kaand kiye hain munna ny tabhi jab ayesha ayi toh ayesha ka ghulam ban giya tha taaky woh kuch reveal na karey but wkw py jab isko sympathy mili toh ayesha ko ignore karney laga. Ab wapis ayesha ki ramugiri start na kardy kahin