Veteran King & Munna,
Zara explain karna ke Vicky bhaiya no. 2 pe kaise aa gaye 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Veteran King & Munna,
Zara explain karna ke Vicky bhaiya no. 2 pe kaise aa gaye 
Originally posted by: SunqianFan
Abhishek is the new entrant right, infact he has entered the list for the 1st time???
Yup, Neil and Aish got evicted toh the Ormax rankings changed. Warna wo dono mein se ek humesha rehta tha.
Yup.Originally posted by: SunqianFan
Abhishek is the new entrant right, infact he has entered the list for the 1st time???
LOTS OF LOVE FOR MY MANA BABY
.
Magnificent Manara
and Manku hottie winning hearts
.
Originally posted by: trouble_006
Veteran King & Munna,
Zara explain karna ke Vicky bhaiya no. 2 pe kaise aa gaye
Forum ki Ankita is here 
Kaise aa gaya matlaab 
Cooker ji, mujhpe aisa ilzaam 
Tune humesha mere sath aise kiya hai Vicky Cooker ji, humesha mujhe akela choda hai. Maine dil se rishte banaye par tune kabhi mera saath nahi dia.
Alexa, play "Dil jude bina hi toot gaye" 
5 secs later
Munnaaa munaaa...
Originally posted by: trouble_006
Veteran King & Munna,
Zara explain karna ke Vicky bhaiya no. 2 pe kaise aa gaye
Originally posted by: trouble_006
Cooker ji, mujhpe aisa ilzaam
Tune humesha mere sath aise kiya hai
VickyCooker ji, humesha mujhe akela choda hai. Maine dil se rishte banaye par tune kabhi mera saath nahi dia.
Alexa, play "Dil jude bina hi toot gaye"
5 secs later
Munnaaa munaaa...




Yeh dukh khatam Kyu nahi hota munna 
No sad positive content ka khel hai .
Ye kaisa chamatkar hai