munnu ko roz zaleel nahi hona ayesha k hatho is liye usko bula kar baat kar k full stop lagana chah raha hai is topic pe 
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
munnu ko roz zaleel nahi hona ayesha k hatho is liye usko bula kar baat kar k full stop lagana chah raha hai is topic pe 
Mannara apne dil ki baat ayesha pe rakh ke bol rahi hai
Manara-Itna desperation acha nahi hai 
Manaara abhi bhi Munawar ki priority mai Anku first hai aur mai kahan hu uss pe dimag kharab kar rahi hai
Mannara 🤣🤣
Dude yuvar so delulu
Mannara - Itni desperation achi nahi hoti

Manara is saying about Ayeha - App itna desperate nahi ho skte.
Madam khud defines desperation
Mannara discussin abt auesha par lag raha he apne baare mein bol rahi he
Manara saying itna kisi ke liye desperation nehi hona chahiye..