Originally posted by: RockingSunny
Flirt nahi karti, touch karne ke bahane nahi dhoondti. Uska attitude har kisike sath same rehta hai sabko hug aur kiss karti hai
Vicky bhi sabko touch karta hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RockingSunny
Flirt nahi karti, touch karne ke bahane nahi dhoondti. Uska attitude har kisike sath same rehta hai sabko hug aur kiss karti hai
Vicky bhi sabko touch karta hai
Iss week aoora ko nikalna chahiye. He is not doing anything
Seriously jaise langda k chal raha tha blanket odh k Muje bhi lagaa chintu hi hai 😂😂Originally posted by: Chingaari
Wo arun tha ye toh mujhe tum logon ki post se pata chala ..main toh usey chintu hi samajh rahi th
Originally posted by: Chingaari
Wo arun tha ye toh mujhe tum logon ki post se pata chala ..main toh usey chintu hi samajh rahi th

Suddenly touching a stranger, getting excited seeing a girl, doing creepy flirty talks with a girl. Ankita ne ye sab kab kiya??
Poking mai overboard chala gaya tha Chintu phir bhi hai bada cute.. Thappad kha k bhi itna react nahi kiya.. Woh incident ko bhi mazak mai le raha hai 😅
I just saw the precap and it was totally edited in Abhishek's favour. He isn't going anywhere 
Kitni easy choice de di Manku ko BB ne
Nyay aur insaaf ki devi Ankita sab ko barabar ration baat rahi hain.