I want ddt to hate ankita more than any contestant taki ankita ye show jeet jayeOriginally posted by: PilloWtalk_13
Sunny boy dekh ddt aab kuch alag badsurat lagega

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I want ddt to hate ankita more than any contestant taki ankita ye show jeet jayeOriginally posted by: PilloWtalk_13
Sunny boy dekh ddt aab kuch alag badsurat lagega

Chintu Munawar ko slow motion mai dikha raha hai k uss ko kaise chanta pada 😂😂
Mein toh episode ke bare mein bhul hi gayi Thi 🤦
Koi baat nahi, BB bhi viewers ke bare mein bhul hi gaya hai. Kuch bhi dikhata hai 
Originally posted by: TrickyMind
Chanta kha k bhi Chintu khush hai.. Chintu koi alag planet se hi aaya hai
bhabhiji ghar pe hain ka paglait character isey dekh ke hi likha gaya hai
Mein toh episode ke bare mein bhul hi gayi Thi 🤦
Aaora ka bag pack kar de na ayesha,woh ja raha hain
suga ke pass bhej de usse
Abhishek-bb on camera
I am sorry bb
Pls usne show mai rehne de
Muje maaf karde
ho sake tooh muje CR mai bulaaooo pls 
Abhishek aur ek baar camera k samne nautanki kar raha hai - BB pls maaf keejiye.. ek baar CR mai bula leejeeyr
😂🤣😂🤣🤣😂🤣😂🤣Originally posted by: trouble_006
Koi baat nahi, BB bhi viewers ke bare mein bhul hi gaya hai. Kuch bhi dikhata hai
Abhishek ki baji padi hai. Maafi mange ja raha BB se . Waise I like this thing of Abhishek ki kam se kam he doesn't take the show casually and values ki he needs the show very much.
Isha mast expose karti hain Munna ko! Kal bhi kiya aur aaj bhi!