Mannara mast point maar rahi hai munna pe
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mannara mast point maar rahi hai munna pe
Vicky-mai hamesha karta hu aone duty
Ankita-captain ki izaat karo
Vicky-captain ki respect captain ki bartaav paar hoge
Baar baar tooko maat muje 
Go Vicky dhoooo daal isko 
Vicky waise faltu topic bana raha hai
Chomu is in the field,who backbites munawar
Ankita is so annoying maan....bura lag raha hain mujhe Vicky ke liye
Ankita Vicky ka tu ghadha tu gadhe

Sare couples ek dusre k sath ladne lage hai aaj .. Ayesha Aoora nahi dikh rahe.. Garden area mai Aoora Ayesha ko gusse se dekh raha hoga 😂
Manku vs Vikki over house duties.
Manku - tu paagal hai. Bewakoof. Gadha. Bakwwas mat kar. Jalkukda.
Vikki - tu hai paagal. Gadhi. Tum bakwaas mat kar. Badi aayi captain.
Yeh hai shortened version.
Sab larh mar rahe hain chintu ab tak uss chaante ke nashe mein choor hai
Tu badtameez.. Tu badtameez.. Chup ho.. tu chup ho..