


Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq



Originally posted by: Cookermaichane
Chintu-task kumar ka tag lag gaya tooh laag gaya
Abhishek/tere aaur tere GF ki karn task cancel hua thaa
Abhifek made fun of kz mental health abhi apne liye ro raha he
Samarth irritating me a lot Abhi ka Maloom nhi mein hi na chamat mrdo isko
Abhishek-bahaar jakaar tere ma auur tere na tuuj paar thookne wale hai 
Abhishek: Tere baap hun mein, isliye mein thook raha hoon" x 10
Originally posted by: .Dilwale.
Meri taraf se chomu chintu ek doosre ko thappar maar maar ke mun tor do.

Ya both hit each other n go out of BB house 
Both Abhishek and Samarth are dirty
paras real Id se aaoOriginally posted by: Chingaari
Bete bete bete betw sunn ke mahira sharma yaad aa gayi
Ankita to Abhishek - tu paagal hai x 10
Abhishek to Ankita - tu paagal ho chuki hai x 10.
Abhishek to Chintu - tu Isha ki wajah se hai yahan..
Manaara Vicky bhai ko bol rahi hai - dono ussinki wajah se hai .. Manaara aaj achhe dialogues maar rahi hai.. naach rahi hai vicky bhai k sath