Isha ki ankhee i think bahaar nikal jayege

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Isha ki ankhee i think bahaar nikal jayege

Originally posted by: Chingaari
Ankita mazaak mazaak mein khoob haath saaf kar rahi hai vicky bhaiyya per
Pyaar bhari nok jhok 😊
me tb hostel thi to phone pr dekhti thi , ek baar bola bhi tha ki vicky hot lgta hai
Ab ghar visit ki aur vicky bhaiyya ko tv pe dekha!
sara bhoot utar gya
Originally posted by: RockingSunny
Chomu slaps chintu
Chintu chamaat khaya
.Ghade jaise maar khaaya
.
Chintu was getting on my nerves since one week
. Good good
Chintu-task kumar ka tag lag gaya tooh laag gaya 
Abhishek/tere aaur tere GF ki karn task cancel hua thaa 
Chintu ewaiyn poke kar raha hai bechare abhi ko
Chintu Abhishek shuru ho gaye morning hote hi .. Dono ek dusre ko gaali de rahe hai.. Vicky bade maze se sunte hue khana thus raha hai
Ek chomu dusre chomu ko chomu bol raha hai
Bete bete bete betw sunn ke mahira sharma yaad aa gayi
Abhishek-ladki ki wajah se yaha khada hai
Chintu-baap ka gutter chap launda
Abhishek-tere Gf ki karn tu yaha hai