Pagal ha Vicky ko krtaOriginally posted by: Cookermaichane
Bb-Arun kya ap chain reaction Todna chahte hai
Arun-Kyu abhishek Aurr munnu already nominated ho chuke hai ,Isha ankita Vicky se mera Abhi acha banta hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Pagal ha Vicky ko krtaOriginally posted by: Cookermaichane
Bb-Arun kya ap chain reaction Todna chahte hai
Arun-Kyu abhishek Aurr munnu already nominated ho chuke hai ,Isha ankita Vicky se mera Abhi acha banta hai
Abhishek happened n dis also will happen , see Arun , Chintu , ayesha , manara , BB targeting munawuss . u can 
Munna arun ko choicest beep wali gaaliyaan de raha hai
Arun ne Vicky bhaiyya ka Naam nahi Liya iss se Vicky bhaiyya kafi khush hai..
Vicky Bhaiyya to Arun- Aap ne jo wahan kiya woh karne k liye bohot Shakti chahiye 
Kya are o janta chomu adat se majboorOriginally posted by: trouble_006
Abhishek was claustrophobic toh usne kapde utaar diye

abhishek using this moment to play gautam gulati - sab mujhe provoke karte hain, baap se jate hain, blah blah. maukay pe chauka maarne ki aarh mein hai
and it's working because wo akela hai and isha and chintu same side pe hain to 2 vs 1 ki aarh mein isko mile gi hi sympathy
Arun gaali diye Bina sahi se suna Raha hai isseOriginally posted by: Chingaari
Munna arun ko choicest beep wali gaaliyaan de raha hai
Go Arun go
dhooo daal munnu ko 


Originally posted by: vibecheck
apne ko to abhishek k liye bilkul bura nahi lag raha. teeno hi ganday dikh rahe hain is sab mein but i don't feel sorry for anyone because they are all capable of the same ugliness
Remember start main i said that three of them are same and you defended isha back then 🤪.
Yeh dono ky teeno ek jesy hain, none of them deserve our sympathy.
Munawar bhi Abhishek k level ki ghatiyapanti pe as jata hai ladte hue