Originally posted by: RockingSunny
Isha aur chintu kuch zyada hi provoke nahi kar rahe?? Itna arrogance aur negativity kisi mein bhi achcha nahi lagta
Awful man, it is so tough to watch.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RockingSunny
Isha aur chintu kuch zyada hi provoke nahi kar rahe?? Itna arrogance aur negativity kisi mein bhi achcha nahi lagta
Awful man, it is so tough to watch.
Nvm.
Teeno ke teeno ghatiya haiOriginally posted by: TrickyMind
Abhishek ki overacting shuru - BB muje claustrophobia ho Raha hai.. Muje bahar Jane do room se..
BB - sab apni jagah pe khade ho jaeeye
Abhishek ke maze hain ...ek taraf ayesha sehla rahi hai ek taraf se mannara
Turu abhishek ki fan hain chingu ji
Bb-Arun kya ap chain reaction Todna chahte hai
Arun-Kyu abhishek Aurr munnu already nominated ho chuke hai ,Isha ankita Vicky se mera Abhi acha banta hai 
Nominated contestants
Ayesha.. Abhishek ..Samarth ..Aoora ..Munawar ..arun
Abhishek was claustrophobic toh usne kapde utaar diye 