Cookie tu pink bann gai. Congrats.Originally posted by: Cookermaichane
Kuch sharam Ya kuch bhi guilt hai isme
Kaise pada hai bhais ki tarf 🐍
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Cookie tu pink bann gai. Congrats.Originally posted by: Cookermaichane
Kuch sharam Ya kuch bhi guilt hai isme
Kaise pada hai bhais ki tarf 🐍
Rasode....why don't you come on DDT???
Originally posted by: behindyou
I just hope Aisha wapis aake, munna munni ki ache se bajaye!
I will support her
munna ko eek thappad maarke evict ho jaaye
Ekk thapaad tooh NTV paar bantaa hai 
Bohoy Besharam Insaan hai..Originally posted by: Cookermaichane
Kuch sharam Ya kuch bhi guilt hai isme
Kaise pada hai bhais ki tarf 🐍
Rider iss ki besharmi ko achhe se samne laaya aaj..
Jab jawani mein kuch effect nahi Hua toh old age mein kya hi hoga. Inko sirf box office ka verdict hi affect Kar sakta hain.
Originally posted by: infinity101
Cookie tu pink bann gai. Congrats.
Thx baby
But yaar I don’t like this colour
Purple was best 
Who is your favourite this season?
Originally posted by: TrickyMind
Bohoy Besharam Insaan hai..
Rider iss ki besharmi ko achhe se samne laaya aaj..
Kaise leta hua hain dekh sapola????