Originally posted by: VintageWine
Aura is pissed off 🤣.
Ye feature hai isme? 
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: VintageWine
Aura is pissed off 🤣.
Ye feature hai isme? 
Abhishek ka assistant Neil aa gaya samjane aoora ko 
Isha -Arun bhai jaaoo aap bahaar unn logo ne kuch galaat bola aoora ko 
Aoora bhi poore bhaao khaa raha hai
Aoora kafi gusse mai aa gaya hai
Chintu Isha wapas apni toxic relationship dikha rahe hai
Chintu isha ke saath haatha- paayi kar raha hai
Ye over sa ho gaya hai aaj
Aora ko kya hai 
Aoora captain bante hi form mein aa gaya
Captainship milte hi kaise mast dara raha hai sab ko 😂Originally posted by: Chingaari
Aoora bhi poore bhaao khaa raha hai