I saw BTS videos where he puts in so much efforts to memorise such lines
Ok Vashma is pretending to be Noor Mahal so I'm going to watch that 🚶🚶🚶🚶
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I saw BTS videos where he puts in so much efforts to memorise such lines
Ok Vashma is pretending to be Noor Mahal so I'm going to watch that 🚶🚶🚶🚶
Originally posted by: asmitamohanty
YUVIKA social media pe live ayi hai
Neil: agar Yeh tumhare against Gaya toh tumhari ijjat ki dhajiya ud jayegi
Aise kya karne waali hao woh?
YUVIKA: jab tak sach mere saath hai aur tum mere saath ho mein SAB kuch kar lungi..
Neil ne smile diya
"Main hamesha tumhare saath Hun"

Originally posted by: asmitamohanty
YUVIKA social media pe live ayi hai
Neil: agar Yeh tumhare against Gaya toh tumhari ijjat ki dhajiya ud jayegi
Chup ho jaa mujhe nehi chahiye update 
kuch nehi jaldi sab kuch Jane vali hai , khatam hone vala hai sab kuch 😂
Mahajans group bankrupt kyun nahi horaha itna kuch hogaya
aur koi non mahajans ko chairman banne ki demand kyun nahi karta both DJ and yuvika have negative image now search kiya dono se jyaada skillfully candidates milenge
Originally posted by: asmitamohanty
YUVIKA: jab tak sach mere saath hai aur tum mere saath ho mein SAB kuch kar lungi..
Neil ne smile diya
"Main hamesha tumhare saath Hun"
MAAR dooooo ish Ladke ko

wow gao valo Neil ko naya dialogue Mila hai 😂Originally posted by: asmitamohanty
YUVIKA: jab tak sach mere saath hai aur tum mere saath ho mein SAB kuch kar lungi..
Neil ne smile diya
"Main hamesha tumhare saath Hun"
Woh Apne Daman pe Lage keechad saaf karengi.
Justification dekar Apne aur Isha ke liye...
Aur Mahajan company ke liye..
Originally posted by: Spandan24
kuch nehi jaldi sab kuch Jane vali hai , khatam hone vala hai sab kuch 😂
Yuvika Nagar to Yuvika Mahajan to Yuvika nothing?
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90