Originally posted by: Spandan24
don't tell me this line was for my joke 😶
Ji bilkul aap hi ko kaha hai.. yeh purana ho gaya hai
.
.
Koi baat nahi I take my words back.. just few sec ago I got promoted to groupbi.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Spandan24
don't tell me this line was for my joke 😶
Ji bilkul aap hi ko kaha hai.. yeh purana ho gaya hai
.
.
Koi baat nahi I take my words back.. just few sec ago I got promoted to groupbi.
o Naya chaiye , ruko ek acha suggestion du EDT44 aur EDT 45 ka last 6 pages padiye bohot maza ayega
bas sadme mein Naa aajaye..Originally posted by: Spandan24
o Naya chaiye , ruko ek acha suggestion du EDT44 aur EDT 45 ka last 6 pages padiye bohot maza ayega
inhone to meri joke ko roast karke mujhe sadme Mai daal dia tha 😂Originally posted by: asmitamohanty
bas sadme mein Naa aajaye..
Originally posted by: Spandan24
o Naya chaiye , ruko ek acha suggestion du EDT44 aur EDT 45 ka last 6 pages padiye bohot maza ayega
wohi kar rahi hu..
Originally posted by: Spandan24
inhone to meri joke ko roast karke mujhe sadme Mai daal dia tha 😂
Kuch bhi, lekin sorry kahi aur hi bhadaas kahi aur btw I'm not like this..
are ha yaar , mai chillOriginally posted by: PakhiTelshu
Kuch bhi, lekin sorry kahi aur hi bhadaas kahi aur btw I'm not like this..
Btw
MERRY CHRISTMAS TO ALL OF YOU ⛄
merry Christmas ☃️
Merry Christmas 
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90