jo jo hum sab ko mannara ko bolna tha wo sab aaj munna bol raha hain, kya masth lag raha hain yaar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
jo jo hum sab ko mannara ko bolna tha wo sab aaj munna bol raha hain, kya masth lag raha hain yaar
Yeeh abhishek kya pucha munnu ko ki Tum physical hue ho kya 

ya maine kuch galaat suna 

Originally posted by: Chingaari
Mannara - i am the worst person..
Munna - bas full stop...conclusion hai ye
Munna ftw
He said that? 


Ewwww munna ayesha ka full kaand kar chuka hai
Ayesha ne usha ko bataya ..isha ne abhi shek ko abhishek ne wapas munna ko
India aane se pehle do baar sochega next time.Originally posted by: Chingaari
Masoom aoora kitna bore hota hoga
Munnawar nahin jeetega ab lagta hain.
Sallu is jealous bcoz munnu playing chidiya udd with Ayesha 
Mujhe ayesha ke faint hone pe ab doubt hone laga hai
Bigg boss journey tak ke liye aaj munawar ne jo kiue uske liye uski saari tharkipana maaf..
Munawar for the win 

Originally posted by: Cookermaichane
Yeeh abhishek kya pucha munnu ko ki Tum physical hue ho kya
ya maine kuch galaat suna
Pucha nahi bataya. Ke Ayesha ne ye bataya Isha ko. Aur haan, sahi suna 