Mera plan nahi tha dekhne ka.. par munawar ke is punya kaam ke baad dekhna hi padega aaj ka episode
Poora episode fast forward kar Dena. Sirf last ke 10-15 mins dekhna. Janhit main jaari!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Mera plan nahi tha dekhne ka.. par munawar ke is punya kaam ke baad dekhna hi padega aaj ka episode
Poora episode fast forward kar Dena. Sirf last ke 10-15 mins dekhna. Janhit main jaari!
Y is isha talking with topless???
Yeh Arun manara ka dost kaab bana 
Isha why are you talking with chomu
??
Originally posted by: RockingSunny
Uncle ko bola ki maine unke bete ko buri tarah se mara for no reason to uncle ne mujhe chata laga diya. Mummy papa intervened and supported me and proved my innocence
Oh
Handa phoot Gaya kya? 😂😂😂😂
Lomdi Isha phirse abhishek ko saath baat kaar rahe hai 
Mannara ne bhagwaan kasam bolke bhi munnawar topic mein apna choch khol rahi hai 💁♀️💁♀️💁♀️
Originally posted by: Jayjaya79
Poora episode fast forward kar Dena. Sirf last ke 10-15 mins dekhna. Janhit main jaari!
You are a life saver.. aise chalte firte kisi ki help kar dena.. ❤️
Bhagwaan apke favorite ko hi jitaye 😅
Mannara - i am the worst person..
Munna - bas full stop...conclusion hai ye
Munna ftw