finally isko himmat aayi chalo badiya
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
finally isko himmat aayi chalo badiya
Originally posted by: Cookermaichane
jigna wala nahi suna
yehe suna ki manara aapne muje Yeeh bola thaa ko jaoooo jakaar rinku se maalish karwa ke aaao
Jigna ka bhi bola
Bohat hi neech aur toxic hai ye aurat
Munna ne Manna ko khatam kardia hai…
All talk about Red flags these days... Mannara is a walking red flag... The drama is unbelievable... I feel for people who have to endure her on a regular basis
Boring episode man.... Kya bakwas hai yeh... Isn't salman supposed to come on Sat n sun??
Yeh bass kal. Hi aane wala hai
munna kya leraha hain manara ki class ab chup ke baiti hain LOL
iska har baar yehi hota hai because the things she picks up fights on, she has no ground to stand on. yeh kisi ko dosti k taunts de hi nahi sakti na is cheez pe larh sakti hai because she's a terrible friend herself. per yeh phir bhi in cheezon pe larhne ki koshish karti hai and fail hoti hai
is liye yeh line humesha chipka deti hai k main words mein achi nahi hun
Originally posted by: SoIWasSaying
Boring episode man.... Kya bakwas hai yeh... Isn't salman supposed to come on Sat n sun??
Yeh bass kal. Hi aane wala hai
ab to kya hi aye ga sallu. kal hi aye ga bas ek din maybe
Poora episode can be missed except for the last part where Munna bajaoed mannara royally!
Life mein kitna irritating nahi hona hai? Bas Manara jitna.
Life mein kitna toxic nahi hona hai? Bas Manara jitna.
Life mein kaisa dost nahi hona hai? Bas Manara jaisa.
Sigh.

2 ghante tak munna and mannara ka drama chalta raha