Ankita aka Kacchra Rani ka POPAT
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Ankita aka Kacchra Rani ka POPAT
Aish-Yeeh samarth js koi gane nahi hai
Rinku-baas abhishek ko poke karna kuch nahi hai uska 
But it's good ki yaha sabhi captain banne ke liye lar rahe hai. Team A jitte to seedha rinku ko captain bana dete without any discussionOriginally posted by: 4IS77VAY3I4BXT4I
Team A would have never taken this long because all have respect for each other unlike these lukkhas

Yeh week eviction hai ya nahi. Mujhe toh nahi lagta hoga.
Woh toh winner haiOriginally posted by: RockingSunny
But it's good ki yaha sabhi captain banne ke liye lar rahe hai. Team A jitte to seedha rinku ko captain bana dete without any discussion

Abhishek ko padi BB ki! Too good! 
Awaal darje ka nikamma insaan hain yeh. Baigarat insaan! 
Rinku likes isha??
Iske saath dance kar rahi hai
Mannara-Aoora I have been dancing with you Pls don’t take back your vote 
Originally posted by: Cookermaichane
Neil-ankita ki liye tooh Words nahi hai mere paas Abhi mai boluuu Usko tooh
Bol na Bhai, aaj toh bol hi do, then we'll get another gem like, "BB is my God, your God, sabka God" 
Achcha hai you are saved from this tortureOriginally posted by: Minionite
Nope. I rarely watch. I mean I'm following what's going on, but I don't watch the show.
