Aur uske next week bhi agar bb ke mutabik perfect nominations na hui toh phir new years toh hai hi to justify no eviction 😂😂
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aur uske next week bhi agar bb ke mutabik perfect nominations na hui toh phir new years toh hai hi to justify no eviction 😂😂
Chalu Chapati Isha BB k Naukar Neil ko pel Rahi hai
Neil ekdum hero ki tarah khada hai (in his mind)... ekdum cool wala body language exhibit
Isha Manku ke jaise pagal ho gayi hai.
me to DDT
Lockup se janta hu is munnu ko

Neil nominates Chintu saying uska koi pov nahi hai
Chintu - Apka kya hai
Neil - Arun hai, Abhishek hai blah blah blah
Chintu - Wo toh log hain, pov kaha hain
Neil ekdum hero ki tarah khada hai (in his mind)... ekdum cool wala body language exhibit
He is 
Chintu -Neil aapka point of view kya hai
Neil-rinku hai ,Arun hai
Chintu-point of view ki baat ho rahe hai 


go chintu go 
Ankita se koi baat ho nahin rahi phir bhi continuously poke kar rahi hai…chal kacchra rani
2 groups same same logon ko nominate kar rahe hain.
Aishwarya kissi aur ko kya nominate karegi??? Ankita ko hee karegi!