Originally posted by: Nachiketj
Kya chal raha hai?
Idk about the show but the thread is entertaining 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Nachiketj
Kya chal raha hai?
Idk about the show but the thread is entertaining 
Originally posted by: Antaramantara
Munni ko lagta h k ab aoora k piche Padma padega....do bade followers to gae haath se...aoora h bacha h
Mannara tan man dhan se sab per line de rahi hai lekin koi na phans raha iske changul mein
Munnu kitno ko pata k chal rha ....J, A N....kya kya kaand kie h isne
Mannara ne aaj kuch zyada hi makeup kar liya
Munnawar ke womens ki initials pe charcha. - Ayesha and Munnawar together
Munni k eyeshadow 
Aoora mannara ki overacting se darr ke bhaag gaya 
Mannara is so annoying
Ayesha-munnu
she is very affected she has that likeliness for you
Munnu-muje feedback aaya WKW paar ki dimple wali ne Salam bheja hai
Ayesha-Nazila ki dimple nahi aate dimple wali kaun hai 


Munnu-I don’t know J wale ho sakte hai kya ya A wale 
Kitne Ladki hai munnu ko pechee 
the guy with the fry pan he hit his ex tuli with it
Tujhe aur kuch chahiye Ankita woh chala gaya.