Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Kya kya ho gaya ....suna groups ban kaise?? Dekhna padega ....
Originally posted by: RockingSunny
Nowadays I don't even take mannara serious kyuki wo paglet hai
I knew tht since day one
Rinku is winning. Uske contract mei hi hai 
Mannara munnu ko 2 min ki liye bhi akela nahi chodege Jabtaak Ayesha ghar mai hai 
Kya faltu overacting chal rhi munnu-ayesha k....bht gande actor h ye
Kya chal raha hai? 
Samath to Munnavar: Mai bhookha hu aur nanga bhi 
Originally posted by: Cookermaichane
Ankita ko abb ghar nahi jana
Ankita-mere upaar ungli uthh rahe hai ki Maine shaadi Kyu ki
divorce kaaro dooono 🙏
anku mata giving hints to BB n sallu to bash vicky bhaiyaa 
Aaj Aoora ke baal orange hai