Vicky bhayya having gala time with fresh beauty ayesha
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Vicky bhayya having gala time with fresh beauty ayesha
Vicky-shaadi kya hai Bool nahi sakte baas seeh sakte hai 
ankita-pata nahi kya seeh raha hai Yeeh 
Ayesha himanshi ke jaise dresses pehenti hain. Lovely anarkalis.
Faruqui sahab segment aa gaya

So romantic munna ayesha ki chuni hui dress pehnega
Vicky bhaiya itna udd raha hain, iss week 10001 iski band bajane waali hain.
Vicky has fun with everyone, even newbie Ayesha. Bas Ankita ke sath nahi karta 
Also, his tharki self coming out with Ayesha
Haa iska MG 10 weeks toh nahi hogi jo Manu bola tha
Ayesha-Vicky muje jyda strong lagte hai game mai
Ankita-ha wooh khataam karta hai topic ko 
Aishwarya ka roop raat ko kisko dekhna hai... mid-night eviction hua toh
ey chal chal