Dayan vicky aur neil ka irrelevant fight chal raha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dayan vicky aur neil ka irrelevant fight chal raha hai
Vicky-muje free ka artist chahiye booo booo karne pade suru ho jaye
Neil Bhatt joker hai 
Vicky bhaiya making double meaning jokes in the middle of fight 
Vicky aur aish ki fight

Aish getting under Vicky’s skin…good work
Aish ki chudail dekhe thoode thoode 
Aishwarya is behaving like a possessed person.
Aishwarya ka roop raat ko kisko dekhna hai... mid-night eviction hua toh 
Jo bhi hai, Biker is blunt AF. Wo apne friends/foes dono ko tok deta hai aisi harkato pe
I like it. Matlaab ye nikaal jayega 1-2 weeks mein
But I think vicky ne ye fight unnecessarily shuru kiya