Chipaak gaye fevicol ki tarh 


Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Chipaak gaye fevicol ki tarh 


"Daddy ne diye hai"
W*f is she saying 
Originally posted by: trouble_006
Kya Kar rahi hai bhai Mannara. Ab toh ye Ganji chudail wali harkate Kar rahi hai
Chipak gayi hai Munnu se
Badi mushkil se usko Munna akela mila hain. 
I’m feeling claustrophobic seeing Manna hugging Munna 
Manara behen usko interest nhi hai.
Mannara and Munnawar ka Fevicol ka jod.

Mannara toh doormat se bhi gayi guzri hai...koi self respect naam ki cheez nahi hai ismein
Originally posted by: I_M_SultaN
kand kiye ha munnu ki pr now milking
Pais wgera diya HOga Ayesha ko
For sure!
in rakhi ky season 15 ka pati. ishtyle kyun ky wo menzzz haiOriginally posted by: Sera-high123
Mujhe koi ye batao, Munna ko itni sympathy kyu de rahe hain ye sab, galti toh uski Hai.