Isha -manara is totally dependent on munnu
Moment munnu is not with her she is like blank ki aab msi kya karuge 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Isha -manara is totally dependent on munnu
Moment munnu is not with her she is like blank ki aab msi kya karuge 
Yeh mannara kya chipkam chipki kar rahi hain?? Looks so despo and cheap. Iski beheno ko legit sharam aati hogi isko dekh ke.
Kya Kar rahi hai bhai Mannara. Ab toh ye Ganji chudail wali harkate Kar rahi hai
Chipak gayi hai Munnu se 
Mannara clinging Munnawar. Cringe chopra sister.
Manara-ache ladki hai wooh munnu
Munuu tooh ekdum bakwaas laag raha hai devdas mode mai 
Originally posted by: Cookermaichane
Isha -manara is totally dependent on munnu
Moment munnu is not with her she is like blank ki aab msi kya karuge
Yaar jab se KZ gayi hain mujhe Isha achhi lagne lagi hain. Aur iss week captain bhi ban gayi...Isha FTW!
Mannara chupki ja rahi hai munna se
...kitni annoying hai ye ...we hd one same level chipku in our college days...clas ske baad itna mushkil hota tha na uss se peechha chhurha ke apne apne thikaano per jaana 
Mujhe koi ye batao, Munna ko itni sympathy kyu de rahe hain ye sab, galti toh uski Hai.
Mannara ne Munnu ko full opportunity de di hai victim card wala monologue dene ke liye
Dekha Munnawar ko trophy ka khatra hai bass.