This was supposed to be scandalous par itna comedy kyu lag raha hai sab 😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
This was supposed to be scandalous par itna comedy kyu lag raha hai sab 😅
Ab nazila ko bhi le aao..
Ek episode me ek kamre me ayesha munawar aur nazila ko band kr do.. now i am invested in their story.. details me janna hai sab..
Manara tum bhi yaha 


Munawar ne waise kafi easily sab accept/admit karliya. I am sure isko thora idea hogaya hoga ke BB ne yeh karna hai after the WKV bashing.
Munnu to biggboss
Originally posted by: infinity101
Han lage hath Nazila ko bhi bula lo. Munna ki chaddi utaarni hai toh ache se utaaro
Haa woh toh utar hi chuki.. kam se kam ab humko teeno side ki toh sunao.. details toh pata chale..
Har baar show me jo gand machate h.. bahar aake kehte hai show hi aisa tha andar se khata tha.. we were not ourselves krke sab theek ho jaata hai.. munavar ko toh is layak bhi ni chhora 
Originally posted by: infinity101
Han lage hath Nazila ko bhi bula lo. Munna ki chaddi utaarni hai toh ache se utaaro
Yaar Phir chadhi queen jigna ko bhi lekaar aaoooo


munnawar to hagta cake hai bhai taliyaOriginally posted by: PunkIsBack0821
Munawar ne waise kafi easily sab accept/admit karliya. I am sure isko thora idea hogaya hoga ke BB ne yeh karna hai after the WKV bashing.
Women should beware from guys like Munnawar. Seee how he uses them like toilet paper rolls. Arrey kuch self respect hai ki nahi? After knowing all this Mannara still goes to him then she is the biggest kachre ki gaadi.
Originally posted by: I_M_SultaN
Munnu to biggboss
Wooh bhi captain bana ki 


Munnu ki toh 2 din mei lag gai lol.