Originally posted by: SoIWasSaying
Ankita is very bholi... Anjane mein puch liya!!
sir mai aishe hu
Mai rishtooo ko saath mai lekaar Chalne wale ladki hu 😇😇😇🙏🙏🙏🙏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SoIWasSaying
Ankita is very bholi... Anjane mein puch liya!!
sir mai aishe hu
Mai rishtooo ko saath mai lekaar Chalne wale ladki hu 😇😇😇🙏🙏🙏🙏
Mannara k chahre p full Khushi dikh rhi Munawar k class p
Inko iss baat se bhi problem hai agar Munna logo ki good books mei hai
Sallu Abhi bhi Munawar ki hi class le Raha hai - Personality task isliye hota hai k Aap ki personality dikh audience Ko.. Par Aap ki personality Khul k nahi aa rahi..
Biker toh sab se zyada khush hoga aaj
Originally posted by: PunkIsBack0821
Sallu ne Munnu ki game bajadi hai hahaha screwed him over
Good for munna, issky baad bhi munna frontfoot py na khela toh yeh phir kahin sy deserving winner nhi mana jaye ga
Waiting for munnu to say those golden lines
MUJE GHAR JANA HAI 

Mannara besharam ladki hai. Dusro ki insult pe smile karti hai.
Neil aaj sach mai Manaara jaise Ajeeb expressions de raha hai 😅
Munna gaya bathroom...
Munawar washroom Mai rone Gaya