Kpi bata do anku ki kya audio clip sunayi bb ne...mujhe toh kuch samajh aaya nahi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Kpi bata do anku ki kya audio clip sunayi bb ne...mujhe toh kuch samajh aaya nahi
Why Aishwarya sleeping on bed
And aaora Arun on ground in mohalla?
Ankita ne aisa bhi kya baat kar diya ki munnawar drama karne aa gaya??
Iska permanent chutti kar Diya toh Aishwarya apna Tamasha Kidar karegi

Such a drag episode... 30 pages bhi nahi hua ddt mein 


yaar i miss darhi duo bed delusions LOL
yeh kardege wo kardege LMAO
Chintuuuuu
Mannara
Aishwarya
My top 3 
Munna actually is tooo smart for Ankita.Originally posted by: Jayjaya79
Ankita vs Munna karne ki aakhri koshish bB ki. I hope yeh bhi flop ho jaaye.
yeh agaye chad lady ke nakli fans
