Aoora kya kya le k aaya hai luggage mai
Munawar his Ko hat samaj k pehen Raha tha woh kuchh aur hi Nnikla
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Aoora kya kya le k aaya hai luggage mai
Munawar his Ko hat samaj k pehen Raha tha woh kuchh aur hi Nnikla
Originally posted by: TrickyMind
Dekh tere liye BB koi k-pop singer bhi le aaye
Tum Ko bhi Arun jitni tooti photo Korean aati hai na?
BB ne Kitna dhyan rakha Hai isbaar hum DDT walo ka
Han Thori tuuthi phooti smjh ajati Hai 😂😂😂🤣
season 11 tak in chaprio ko weekend pe salman ghar ki biryani khilata thaOriginally posted by: Cookermaichane
Dinner aa gaya sabka I think pizza aaya hai
aoora pehle in logon ka ganda bathroom dekh to le. pehle hi cleaning duty k liye sign up karlia. kahin darr hi na jae 
chintu jhoota keh raha hai abhishek ki taang torhi meine 
Lomdi Isha to aora
My ex bF is here and current is also here 
BB ne Kitna dhyan rakha Hai isbaar hum DDT walo ka
![]()
Han Thori tuuthi phooti smjh ajati Hai 😂😂😂🤣

These people are looking so wannabes hovering around Aaora. Jaise koi naya naya khilona mila hai.
paramsundari isha
Isha ka achievement ho waise Aoora Ko bata Rahi hai - my present bf is here.. and also ex is here.
.Aoora k muh se "wooww" Nikal Gaya 