Ye WC ka naam Noodle hai?Originally posted by: Chingaari
Biker ne saaf saaf noodle ko bata diya ke bas ye chai aaj ke liye hai kal se khud banani paregi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Ye WC ka naam Noodle hai?Originally posted by: Chingaari
Biker ne saaf saaf noodle ko bata diya ke bas ye chai aaj ke liye hai kal se khud banani paregi
Chintu ne Aoora Ko Chungu - mungu wali bonding Bana Di 😂
Mujhe munnawar crying session dikhao.
Arun ne salman ki baat bohat concentration se sunn liin...ab wo vicky ke saath enemy bond bana raha hai
Originally posted by: SugarNSpice_01
Hi Amrita
i am fine dear how are you?? Havent seen you in years
ha i have been underground from twitter.. i deactivated my id temporarily but then it was deleted 
Tehelka hota toh kab ka noodle ko wapas bhej chuka hota
haan to kia kare

Mujhe munnawar ka dikhaya hi nahi rona dhona jalan. Episode over.
hello
…kaise ho aap
I am fime 
Are you enjoying BB ? 
I dont watch so havent been active at all 
episode adhura sa lag raha hai Vicky bhaiya ki bashing ke bina
