isha and abhishek ek dusre k one night stand, alag alag larkiyan and larkay expose kar rahe hain. dirtyyyy games.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
isha and abhishek ek dusre k one night stand, alag alag larkiyan and larkay expose kar rahe hain. dirtyyyy games.
Anku kaha hai? Nikal li?
Lomdi Isha ki kaam nahi hai 
Jis tarha ka tharki ha Abhishek jhoot nh bolrhi .hogi chunti
Bohot beep beep beep. Better to mute.
chintu beech mein kitna useless lag raha hai is larai mein. abhishek and chinti ek dusre ko dekh k ek dusre se larh rahe hain. yeh beech mein ghus kar zabardasti itna kuch bol raha hai or dono hi usko attention nahi de rahe na sun rahe hain 
Originally posted by: Nachiketj
Anku kaha hai? Nikal li?
Morning song ki baad wooh tooh mast bed paar 💤💤
In Neil's voice, I am done.
Bahaut hi gand bak rahe hai ye log
Sasta Kabir Singh and Chalu Chapati Isha