Originally posted by: I_M_SultaN
ha us ki relai dekhna ha
Mujhe bhi..wahi dekhne k liye Aaj ka episode dekh rahi hu
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: I_M_SultaN
ha us ki relai dekhna ha
Mujhe bhi..wahi dekhne k liye Aaj ka episode dekh rahi hu
Neil wapas filmy dialogue Marne laga Vicky ko "Tuje lagta hai baap hai par aasteen ka saanp hai"
Vicky should stay low for another week. BB khud line pe aa jayega
Jab galat hote hain toh chilate hain, mannara proving that.
Mannara aaj deada vibes de rahi hai
manhoos admi ne kuch acha bola for once k vicku down hogaya hai jab se sallu ne bola hai. to wapas ao, maza nahi aa raha.
I am feeling bad for Vicky 
Aur bhi bahut kuch dekhne ko milega. Chinti chintu breakup, ab chomu ka sahara chinti banegi.
Nikaal dooo uskoo
Mannara hamesha zarurat se jyada bolti hai. Cheekhne chillane se kuch nahi hota.