Nutty rehne do
pointless hai baath karna 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nutty rehne do
pointless hai baath karna 
https://www.youtube.com/watch?v=1KXVBOLBxwQ
Romy u need to see this promo
Veer Pratab Singh kuch yaad aya

Haa kya? Arre bhai Aaj toh show mei dikhaya meine toh fun way mei bola. Mere masoom joke pe discussion hua.
Hasi mazak pe rok laga diya hai kya 
main bhi aise hi fan gayi thiHaa kya? Arre bhai Aaj toh show mei dikhaya meine toh fun way mei bola. Mere masoom joke pe discussion hua.
Hasi mazak pe rok laga diya hai kya

Haan laga diya hai, I’m sure you know that forum well by nowHaa kya? Arre bhai Aaj toh show mei dikhaya meine toh fun way mei bola. Mere masoom joke pe discussion hua.
Hasi mazak pe rok laga diya hai kya

Originally posted by: Criticiser
Haan laga diya hai, I’m sure you know that forum well by now
Itna hadh tak meine sabka baklol padha nahi hai...
apne ko waha jagah nahi matlab, ajab 
i was laughing when I saw pakhi didi pic in CC.. Bhai ab pakhi didi ke pic se kya problem hai waise bhi log toh unke bare main hi baath karthe haiOriginally posted by: Criticiser
Haan laga diya hai, I’m sure you know that forum well by now

Matlab itni shiddat dekhke merko lagta hai ki Raju Chacha ne yeh fandom ko monetise nahi kiya toh woh yeda.
Even I don’t understand why they moved itOriginally posted by: firewings_diya
i was laughing when I saw pakhi didi pic in CC.. Bhai ab pakhi didi ke pic se kya problem hai waise bhi log toh unke bare main hi baath karthe hai


maine toh cc main lost ka clips dala tha to say naya gen dekhne se accha ye dekhlo 2 minute main khatham. Woh direct lost forum pahunch gayaOriginally posted by: Criticiser
Even I don’t understand why they moved it
I think we should be more grateful that they didn’t delete it for ‘mocking’ like they usually do
mujhe ab serious doubt hai what is the real purpose of CC. Bhagwan ji ka gungaan kare waha 