Ye Munnu ne theka le rakha hai kya sbko smjha ne ya bolne ka. Abhishek tu khud ladd na jaake. Sahi jhaada Munnu ne chomu ko.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Ye Munnu ne theka le rakha hai kya sbko smjha ne ya bolne ka. Abhishek tu khud ladd na jaake. Sahi jhaada Munnu ne chomu ko.
Originally posted by: TrickyMind
Munnawar ki halat dhobi k kutte jaisi ho gayi hai.. Na Anku ka raha na Manaara ka
Na abhishek ka 



I missed that. Only saw the clips lol
that's why I am tempted to watch that season. Galat time pe I left watching lol.
Originally posted by: Renee.Clare
Haye mere love birds.
Pehle Wale Vicky bhaiya suna dete abhi tak Ankita ko char baar is hafte
![]()
Vicky bhaiya badal gayi aur inky top 5 main janey ky chances bhi gaye
Ankita ka alag h chalu h ...
sb ek se ek rotlu aae h.....Mera stand nhi leta Mera stand nhi leta.... Ghr se apni cycle ka stand le k aana tha na...yaka kya aake dusro se stand maangte phirte h
Abhishek ki sulag gai apne liye “gadha” sunke
Baukhla ra hai. Munawar- tera ho gaya kya 
Honi ko kaun taal sakta hai...
Jaana mannara ,KZ, Biker ko tha ...chala gaya masoom sunny
Abhishek has such a ghatiya attitude.
Originally posted by: Renee.Clare
I missed that. Only saw the clips lol
that's why I am tempted to watch that season. Galat time pe I left watching lol.
You actually need to watch that
Mast entertaining content tha 😂🤣
"Dont be hard on her" 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: NINALOGY
Vicky bhaiya badal gayi aur inky top 5 main janey ky chances bhi gaye
Anku bhabhi ko winner banane k liye unko sacrifice kar dia 