GIVE US HINTS!!!!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
GIVE US HINTS!!!!
I need hints for 5th and 6th wala, please!

Originally posted by: SoniRita
Topper ke drama chalu. I am sure u will top again
Ek bar ghalati sy top hogiya iss bar seedha elimination hogi 😂
Originally posted by: NINALOGY
Iss round main apni elimination confirm hai
Jaayiye, itna achha acting performance dene ke baad aapko toh BB mahal mein hi jaana chaahiye
Originally posted by: minakrish
I need hints for 5th and 6th wala, please!
Idhar humne abhi tak 5th aur 6th question padha bhi nahi hai aur Mina madam hints tak bhi pohoch gayi
Jaldi jaldi padho, its due tomorrow at 11:59pmOriginally posted by: Ragazza_dolce
Idhar humne abhi tak 5th aur 6th question padha bhi nahi hai aur Mina madam hints tak bhi pohoch gayi

Originally posted by: SoniRita
Jaldi jaldi padho, its due tomorrow at 11:59pm
Mein sachhi bol rahi hu jitna exam ka question paper dekh kar khushi mili thi na itna yeh questions read karne ke baad confusion ho raha hai
I don't think Shreya is giving hintsOriginally posted by: minakrish
I need hints for 5th and 6th wala, please!
Originally posted by: Ragazza_dolce
Idhar humne abhi tak 5th aur 6th question padha bhi nahi hai aur Mina madam hints tak bhi pohoch gayi
Tere exam paper se bhi difficult hai... hai na Shreya?
Originally posted by: priya185
I don't think Shreya is giving hints
I know she isn't... I just of giving it a try. Kya pata thodi si daya aa jaaye hum logon pe.
Waise to nahi aayega daya waya...