Anku mast one liners maar rahi hai neil and grp ko
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Anku mast one liners maar rahi hai neil and grp ko
I don't think I can like Munna till the time he is gonna ramu giri of Mannara TBH.
Neil sirf ladkiyon ke peeche padta hai aur Vicky ke
Iske liye abhishek mast hai.
ramu mannara baby ko achay se samjha raha hai
I hate munna more than munni
gazab irritating banda hai
Anku munnu ko chai de gayi...mannara ka face dekhne layak tha
...anku har taraf se batting kar rahi hai aaj
Munnu mara ko coaching de raha hai
Ankita aa kaar chai dekaar gaye munnu ko
duplicate ki jaal gaye 
Munna and Mannara dreaming of being in top 2 standing beside Sallu 
khair haOriginally posted by: dm_gemini
Even Vicky is clueless why Mannara nominated Arun.
arun shud not take it on heart LOL
shoking hota if thelka karta lol
Maza aaega jis din aish vs makkara aur anku vs munnu huA... I am waiting for that day